भाटपाड़ा में बीजेपी नेता प्रियांगु पांडे की गाड़ी पर फायरिंग

0

न्यूज डेस्कः आरजी कर घटना के विरोध में भारतीय जनता पार्टी की ओर से बुलाये गए 12 घंटा बंद के दौरान उत्तर 24 परगना जिले भाटपाड़ा मेंएक बीजेपी नेता प्रियांगु पांडे की गाड़ी को लक्ष्य कर गोलियां चलाई गई .इस घटना में दो व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को तत्काल पास के भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया गया. जहां एक की गंभीर हालत को देखते कोलकाता स्थानांतरित किया गया. घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव का माहौल बना हुआ है.

घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना की खबर मिलते ही पूर्व सांसद अर्जुन सिंह घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे. उन्होंने आरोप लगाया कि कुल 6 राउंड फायरिंग की गयी. हमलावर तृणमूल विधायक सोमनाथ श्याम के सहयोगी हैं. अवैध व्यापार से जुड़ा है. उन्होंने पुलिस से उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया. दावा किया जा रहा है कि हमलावर छह की संख्या में आये थे.

बताया जा रहा है कि भाटपाड़ा के युवा बीजेपी नेता प्रियांगु पांडे अपने अपने घर निकल कर कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे. पहले से घात लगाये अपराधियों ने उनके गाड़ी को घेर कर फायरिंग करना शुरू कर दिया. बताया गया जाता है अपराधियों ने करीब सात से आठ राउंड गोली फायरिंग किया. इस घटना में वह वह बच गये क्योंकि उनके पास बुलेटप्रूफ कार थी. घटनास्थल के पास रवि सिंह नामक एक व्यक्ति के के कान में गोली लगी. वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. उसे तुरंत बचा लिया गया और भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. भाटपाड़ा विधायक पवन सिंह ने हमलेके पीछे जगद्दल के तृणमूल विधायक को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने आरोप लगाया कि यह काम तितुआ और सोनुआ नाम के दो तृणमूल समर्थित अपराधियों का है,जो सोमनाथ श्यामके करीबी माने जाते हैं. उन्होंने आगे आरोप लगाया कि पुलिस के सामने खुलेआम फायरिंग की गई.और पुलिस तमाशबीन बन कर देख रही थी.

बीजेपी नेता प्रियांगु पांडे ने कहा कि सुबह सवा आठ बजे के करीब बीजेपी नेता अर्जुन सिंह के घर जाने के लिए निकलातो एंग्लो इंडियन जूट मिल पार करते हुए घोषपाड़ा रोड़ पर नगरपालिका का एक गाड़ी सामने लगाकर पहले रास्ता रोका गया. उसके बाद 50 से 60 लोगों ने उन्हें घेर पर सातसे आठ बम फेंका उसके और लगभग छः राउंड गोलियां फायरिंग की. उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल के नेता का पुलिस के साथ मिलकर उनकी हत्या करने की योजना बनाये हुए था.

दूसरी ओर तृणमूल विधायक सोमनाथ श्याम ने पलटवार करते हुए कहा कि अर्जुन सिंह के पास कोई काम नहीं है, इसलिए वह ये आरोप लगा रहे हैं. तृणमूल का इससे कोई लेना-देना नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *