सौगत राय के बाद अब मदन मित्रा को मिला जान सेमारने की धमकी

0

न्यूज डेस्कः पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के कमरहाटी से तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने भी सौगत फैसले के बाद धमकी भरे फोन आने का दावा किया है. आरोप है कि उन्हें आधी रात को धमकी देने के लिए बुलाया गया था. फोन पर उनसे कहा गया,”तुम बचोगे नहीं, तुमने ब्लैकमेल मामले में मुंह खोला. मैं तुम्हें गोली मार दूंगा। शूटिंग के लिए तैयार हो जाओ.

मदन मित्रा ने कहा कि अज्ञात व्यक्ति से उनकी46 सेकेंड तक बातचीत हुई. हालाँकि उस व्यक्ति ने उन्हे जान से मारने की धमकी दी,लेकिन उसने उससे विनम्रता से बात की. मदन ने उससे पूछा, “तुम कौन हो?आप इस तरह क्योंबात कर रहे हैं? मदन ने कहा कि एक बार नहीं बल्कि दो बार फोनआया. दूसरी कॉल गुरुवार सुबह 7:38 बजे की गई. उन्होंने कहा  वह फोन रिकॉर्ड नहीं कर सका. यही उसकी विफलता है. लेकिन उन्होंने उस शख्स के साथ जो हुआ था उसे याद करते हुए कहा. मुझसे स्पष्टबांग्ला भाषा में बात की गई है. किसी बिहार जेल से, किसी सुबोध सिंहया अर्जुन सिंह से फोन नहीं किया गया. एक स्थानीय व्यक्ति ने फोन किया. हालां कि मैं अच्छे से समझता हूं कि अर्जुन जैसा कोई व्यक्ति फोन के पीछे खड़ा है.

इससे पहले दमदम के तृणमूल सांसद सौगत रॉय को भी जान से मारने की धमकी मिलने का दावा किया गया था. इस संदर्भ में मदन ने कहा,’मामला तभी स्पष्ट होगा जब हम उस फोन की लोकेशन ढूंढेंगे जहां से सौगत रॉय कोधमकी दी गई थी.’ क्योंकि उसे कॉल करने के अगले दिन ही मुझे कॉल आया है. मदन ने यह भी बताया कि वह फोन पर मिलने वाली ऐसी धमकियों से नहीं डरता. क्योंकि मैं ऐसे गुंडों को जानता हूं. मुझे इसकी परवाह नहीं है. लेकिन मैं पुलिस में एफआईआर दर्ज कराऊंगा. पुलिस मामले की जांच करेगी. साथ ही कमरहाटी विधायक ने कहा किमेरे पास खबर है, अर्जुन और शुभेंदु अधिकारी कमरहाटी में कई जगहों पर बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने ही ये कॉल करवाया था.

मालूम हो कि गत लोकसभा चुनाव के दौरान बैरकपुर केपूर्व सांसद अर्जुन सिंह और जगदल के विधायक सोमनाथ श्याम ने भी फोन कॉल पर जाने सेमारने की धमकी मिलने का दावा किया था.दोनों ने धमकी भरे कॉल का रिकॉर्डिंग भी जारी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *