कर्ज की राशी नहीं चुकाने पर किया अपरहण,तीन गिरफ्तार

0

न्यूज डेस्कः न्यू बैरकपुर के रहने वाले पूर्णेंदु घोष ने 34 हजार रुपये उधार लिए थे. लेकिन, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ये पैसे उधार लेने के कारण उनकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। आरोप है कि पैसे नहीं चुका पाने पर उसका अपहरण कर लिया गया और तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी गई. इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि उन्हें एक घर में बंद कर जमकर पीटा गया. घटना की जांच के बाद पुलिस ने उसे बचाया और उसके परिवार को सौंप दिया.
मिली खबरों के अनुसार आरोप है कि शनिवार दोपहर तीन लोग उसे घर से उठाकर विरती ले गए। वहां नावानगर के बगल के खेत में ले जाकर जमकर पिटाई की गयी. बाद में उनके परिवार को सूचित किया गया कि जब तक वे साढ़े तीन लाख रुपये नहीं देंगे, पूर्णेंदु को रिहा नहीं किया जाएगा. उनके परिवार ने शनिवार रात न्यू बैरकपुर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया. इसके बाद थाने के ओसी ने पुलिस बल भेजकर पूर्णेन्दु को विराटी इलाके से छुड़ाया. मालूम हो कि इस घटना में तीन आरोपी रवींद्रनाथ साहा, दिलीप चक्रवर्ती और तापस चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.
पूर्णेंदु घोष फिलहाल स्वस्थ हैं. उन्होंने कहा, ”मैंने 34 हजार रुपये उधार लिये थे. उससे पहले मैंने 15 हजार रुपये उधार लिया. मैंने वह पैसा चुका दिया. लेकिन, 34 हजार रुपये नहीं चुका सके. मैंने इसके लिए कुछ समय मांगा. उसी में यह घटना घटी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *