बैरकपुर के पूर्व सांसद घर पर बमबाजी

0

न्यूज डेस्कः पश्चिम बंगाल का उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा इलाका जगदल के मेघना मोड़ स्थित बैरकपुर के पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के कार्यालय सह बारी मजदूर भवन पर हमला करने का आरोप तृणमूल से जुड़े बदमाशों पर लगा है। शुक्रवार की सुबह सात बजे मेघना मोड़ स्थित मजदूर भवन चौराहा पर बम और गोलियों की तेज आवाज से दहल उठा। अचानक हुई इस घटना से इलाके में भारी दहशत फैल गयी।

सूत्रो से मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह स्थानीय तृणमूल पार्षद सुनीता सिंह के बेटे नमित सिंह के नेतृत्व में मजदुर भवन पर अचानक हमला बोल दिया गया। कई बम फेंके गए, कथित तौर पर नजदीक से कुछ राउंड गोलियां भी चलाई गईं। इस घटना में बम का स्प्रिंटर पूर्व सांसद के पैर में लगा। बम के स्प्रिंटर लगने से मजदुर भवन का एक सुरक्षा गार्ड भी मामूली रूप से घायल हो गया। पूर्व सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि योजना के तहत पुलिस के सामने हमला किया गया।

इस हमले का नेतृत्व नमित सिंह के नेतृत्व में जिहादियों ने किया, जिसे बम विस्फोट के सिलसिले में एनआईए ने पकड़ा था। उन्होंने दावा किया कि निगरानी के लिए मेघना मोड़ को सीसीटीवी कैमरे से कवर किया गया है। हालाँकि, हमले अभी भी हो रहे हैं। उपद्रवी मजदुर भवन पर ईंटें और जूट फेंकते भी नजर आ रहे हैं। भीषण तनाव से निपटने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल और आरएएफ के जवान मौके पर आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *