अतीक अहमद का जनाजा नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला हैः तेजस्वी य़ादव

0

Paritosh kr singh

न्यूज डेस्कः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को तीन बदमाशों ने शनिवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी. इस पर राजनीतिक जमकर की जा रही है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जो लोग भी अपराधी हैं या अपराध या अपराधी से हम लोगों की कोई सहानुभूति नहीं है, लेकिन इस देश में कानून है और अपराध का खात्मा होना चाहिए. इसके लिए कानून और संविधान है. कोर्ट है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने इस देश में देखा है कि प्रधानमंत्री के हत्यारों का भी ट्रायल हुआ और सजा मिली. यूपी में जो हुआ ये अतीक अहमद का जनाजा नहीं बल्कि कानून का जनाजा निकला है. पुलिस कस्टडी में अगर सबसे ज्यादा हत्या हुई है तो यूपी में हुई है.उन्होंन  कहा कि सस्ती लोकप्रियता को देखते हुए यह काम किया गया है. सब लोग जान रहे हैं कि यूपी में किस प्रकार का शासन चल रहा है.  

पूरे देश में हो जातीय जनगणना: तेजस्वी

वहीं बिहार में हो रहे जातीय जनगणना को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि इसकी जब हुई थी तो सभी दलों को हमने लिखा था. जातीय जनगणना पूरे देश में होनी चाहिए. अगर मल्लिकार्जन खरगे ने प्रधानमंत्री को लिखा है तो अच्छी बात है. हर जगह जातीय जनगणना होनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *