अर्जुन सिंह ने पुलिस पर लगाये गंभीर आरोप

0

न्यूज डेस्कः देश की 543 लोकसभा सीटों पर वोटों की गिनती आज रात भर होने वाली है। इसके अलावा बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र के वोटों की गिनती राष्ट्रगुरु सुरेंद्रनाथ कॉलेज में होगी. बैरकपुर के बीजेपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने प्रशासन आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने नाका चेकिंग के बहाने पार्टी के काउंटिंग एजेंटों को गिरफ्तार करने की योजना बनाई है. ताकि वे मतगणना केंद्र तक न पहुंच सकें.

अर्जुन सिंह ने अपने एक्स हैंडल से ट्वीट कर पुलिस के खिलाफ ऐसी शिकायत की है. उन्होंने प्रशासन की इस योजन की जानकारी चुनाव आयोग को दी है. इस दिन उन्होंने एक और मामले को लेकर ट्वीट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, टीटागढ़ नगर पालिका के चैयरमैन, कमलेश साव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को मतगणना के दिन बैरकपुर छावनी बोर्ड क्षेत्र के मंदिर के सामने शिविर में इकट्ठा होने का आदेश दिया है। उन्होंने चुनाव आयोग से उस पर कार्रवाई करने का भी अनुरोध किया। बीजपुर केंद्र के दो मतगणना एजेंटों शांतनु गांगुली और प्रेम कुमार बंशफोर को गोएशपुर आउट पोस्ट से पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने इस बारे में ट्वीट भी किया।

हालांकि पुलिस ने सोमवार की सुबह दोनों काउंटिंग एजेंटों को रिहा कर दिया। सोमवार को अर्जुन सिंह ने जगदल स्थित मजदुर भवन में पत्रकारों से कहा कि पिछले पांच वर्षों से शांतनु गांगुली और प्रेम कुमार बंशफोर को सत्तारूढ़ दल ने बेघर कर दिया है. वहीं टीटागढ़ नगरपालिका के चेयरमैन कमलेश साव ने कहा कि अर्जुन सिंह चुनाव हार रहे हैं. इस कारण हताशा में कुछ भी बोल रहे हैं. हम अपने कर्मियों को वहां रहने के लिए बोले हैं. जो किए अपने प्रत्याशी के जीत के साथ ही वहां से निकलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *