कांग्रेस के 9 सवालों पर बीजेपी का पलटवार, 2जी, कॉमनवेल्थ, आदर्श, बोफोर्स घोटाले की दिलाई याद

0

न्यूज डेस्कः केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेताओं ने शुक्रवार दोपहर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी से 9 सवाल पूछे हैं। वहीं, कांग्रेस के सवालों पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को यूपीए शासन में हुए घोटालों की याद दिलाई है।

कांग्रेस की बेशर्मी की पराकाष्ठा

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर 9 सवाल पूछे हैं, लेकिन वो झूठ का बड़ा पुलिंदा है। ये कांग्रेस की बेशर्मी की पराकाष्ठा है।’ आप आलोचना कीजिए, लेकिन आलोचना में आप देश के अंदर के संकल्प को कमजोर मत कीजिए, यह बहुत बड़ा अपमान है। ये अपमान है उन लाखों सेवाकर्मियों, डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी, एम्बुलेंस चलाने वालों का, जिन्होंने कोविड काल में देश को बचाने की कोशिश की

भारत पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था

रविशंकर ने आगे कहा कि भारत आज दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। आज 16 हजार करोड़ रुपये का डिफेंस एक्सपोर्ट हो रहा है। भारत मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग में दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मैन्युफेक्चरर बन गया है। भारत में डिजिटल पेमेंट का आंकड़ा 10 बिलियन डॉलर का है। चाहे डिजिटल इंडिया हो, डिजिटल पेमेंट हो, जीएसटी, मोबाइल मैन्युफेक्चरिंग, सड़कें, एयरपोर्ट, बिजली, किसानों की बात हो, नेशनल हाईवे की बात हो, स्टार्टअप इंडिया की बात हो, आज विकास के हर क्षेत्र में भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है। अगर ये सब कांग्रेस को नहीं दिखता है, तो कोई क्या कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *