केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ AAP ने बनाई यह खास रणनीति, अरविंद केजरीवाल का समर्थन करेंगी ममता  

0

न्यूज डेस्कः आम आदमी पार्टी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने कोलकाता पहुंचे. उनके साथ में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान, आप नेता राघव चड्ढा और आतिशी भी थे. ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी अध्यादेश का विरोध करेगी.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि तीन तरह से बीजेपी विरोधी पार्टियों को परेशान करती है. उन्होंने राज्यसभा में बिल का विरोध करने का ऐलान किया. वहीं ममता बनर्जी ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले भी यह सरकार गिर सकती है.

अरविंद केजरवाल ने कहा कि राज्यपाल का गलत इस्तेमाल कर विरोधी दल को परेशान किया जाता है. उनको बहुत ज्यादा अहंकार हो गया है. जब अहंकार हो जाता है. तो लोग स्वार्थी हो जाते हैं.

उन्होंने कहा कि इस अहंकारी सरकार को हटाना चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि राज्यसभा में गिर जाता है, तो यह लोकसभा चुनाव के पहले सेमीफाइनल हो जाएगा.

भगवंत सिंह मान ने कहा कि केवल तीन लोग देश चला रहे हैं. यदि राज्यपाल से लेकर देश चलाया जाता है, तो फिर गणतंत्र की क्या जरूरत है. देश को बचाने और लोकतंत्र को बचाने का सवाल पैदा हो गया है. देश के संविधान को खतरा पैदा कर दिया है.

उन्होंने कहा किदेश के संविधान को बदलने की कोशिश कर रहे हैं. अहंकार हमेशा हारता है. भगवान भी अहंकारी की मदद नहीं करता है. भगवंत सिंह मान ने कहा कि देश दुनिया में नंबर एक बनेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *