खड़दह में चालू हुआ चौथा पुलिस कियोस्क

0

न्यूज डेस्कः पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के खड़दह थाने की पहल पर आरएन टैगोर रोड रासमणि मोड़ पर चौथा पुलिस कियोस्क का उद्घाटन किया गया. इससे आम जनता और पुलिस के बीच नजदीकी संपर्क स्थापित होगा साथ ही व्यापारियों की सुरक्षा में भी काफी सुविधा होगी.

इस क्षेत्र में कोई भी घटना होने पर पुलिस तुरंत पहुंचने में सुविधा होगी और लोग तुरंत पुलिस को सूचित भी कर पायेंगे. यदि किसी को कोई समस्या होती है तो उन्हें भी इन पुलिस कियोस्क से विभिन्न प्रकार की सहायता मिलने में सुविधा होगा. साथ ही छह सीसीटीवी कैमरों का उद्घाटन किया गया और पांच पुलिस कर्मियों को क्षेत्र में घूमने के लिए साइकिलें दी गईं. इसके साथ ही एक ऐप भी चालू किया गया. इससे यह पता चल पायेगा कि पुलिस कर्मी इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे है या नहीं.

पुलिस के उच्च पदस्थ अधिकारी ऐप के जरिये पता लगा लेंगे. वह कौन सी प्रेट्रोलिंग गाड़ी कहां पर घूम रही है. उद्घाटन समारोह में बैरकपुर के पुलिस आयुक्त आलोक राजोरिया,डीसी सेंट्रल असीस मौर्य, एसीपी अब्नूर हुसैन, आईसी खड़दह राजकुमार सरकार और घोला थाना प्रभारी, पानीहाटी नगर पालिका के चेयरमैन मलय राय, नगरपालिका के सीआईसी सोमनाथ दे, तापस दे समेत तृणमूल कांग्रेस के नेता व वकील कमल दास समेत अन्य उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *