दत्तोपुकुरः संपत्ति विवाद में वृद्ध की गई जान

0

न्यूज डेस्क : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के दत्तपुकुर थाने की अंतर्गत जामतागढ़ इलाके में संपत्ति विवाद में एक वृद्ध की पीटकर हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम मृतक का नाम मृतक कार्तिक घोष है.यह सनसनीखेज घटना सोमवार में हुई. घटना की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी.

मिली खबरों के अनुसार मृतक के पुत्र गदाधर घोष के अनुसार संपत्ति को लेकर 2017 से दो परिवारों में विवाद चल रहा है जिसमे कार्तिक घोष और उनके परिवार पर कई बार हमले हो चुके हैं सोमवार की सुबह पड़ोस के माणिक घोष के परिवार से कूड़ा फेंकने को लेकर अनबन हो गई. उस वक्त माणिक घोष और उनके घरवालों ने अकेले ही कार्तिक घोष की पिटाई कर दी. उसकी चीख पुकार सुनकर कार्तिक घोष के परिजन बाहर से आए तो देखा की वह बेहोश होकर जमीन पर गिरे हुए है.

उन्हे तुरंत उसे बैरकपुर के बीएन बोस अस्पताल ले जाया गया,जहा डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कार्तिक घोष परिजनों का आरोप लगाया कि उन्हें लंबे समय से परेशान किया जा रहा है और पुलिस के पास गए हैं तो भी बिना किसी सामाधान के वापस लौटा दिया. उल्टा उन पर ही आरोप लगाए गए और उन्हें तरह-तरह की धमकियां भी दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *