दस्तावेज जलाने के मामले में टीएमसी नेता शाहजहां मोल्ला को CBI ने किया तलब

0

न्यूज डेस्कः बंगाल का बहुचर्चित शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में सीबीआई ने भांगड़-1 पंचायत समिति के अध्यक्ष शाहजहां मोल्ला को शुक्रवार को निजाम पैलेस में तलब किया है.

सीबीआई सूत्रों का दावा है कि शाहजहां मोल्ला पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चट्टोपाध्याय और एसएससी के पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा के काफी करीबी हैं. दूसरी ओर, युवा तृणमूल कांग्रेस के गिरफ्तार नेता आयन शील की पत्नी काकली शील सुबह ईडी कार्यालय में पहुंचीं हैं. उनसे ईडी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

बता दे कि मंगलवार को दस्तावेजों को जलाने को लेकर हंगामा शुरू हो गया था. सीबीआई अधिकारियों ने जाकर जले हुए दस्तावेज बरामद किए थे. कई अधजले दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं. यह भी सुनने में आया है कि उन दस्तावेजों को एक लॉरी में घटनास्थल पर लाया गया था. इस बीच, सीबीआई ने भंडार के तृणमूल नेता को फिर से तलब किया है.

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक भर्ती मामले में शाहजहां मोल्ला को तलब किया गया है. सीबीआइ ने 19 फरवरी को भांगड़-1 पंचायत समिति अध्यक्ष व भांगड़-1 ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष शाहजहां मोल्ला के घर पर छापा मारा था. तृणमूल नेता शाहजहां मुल्ला का भानार थाने में मकान है. उस गांव में उनका तीन मंजिला बड़ा मकान है. सीबीआई की टीम ने इसी साल फरवरी में उस घर पर छापा मारा था. सीबीआई के अधिकारियों ने उस समय शाहजहाँ और उनकी पत्नी से बात की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *