दिल्ली में TMC का धरना, अब आमने-सामने ED और अभिषेक बनर्जी

0

न्यूज डेस्कः   राजधानी दिल्ली में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है. मनरेगा और आवास योजना पर टीएमसी के नेता जंतर-मंतर पर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना देंगे. दूसरी ओर आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए बुलाया है. हालांकि उन्होंने एजेंसी के सामने पेश होने से साफ इनकार कर दिया है, जिसके बाद भारी बवाल होना तय है.

टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी को ईडी ने पश्चिम बंगाल में स्कूल में नौकरी के लिए करोड़ों रुपए के नकद लेन देने के केस में तीन अक्टूबर यानी आज पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन अभिषेक बनर्जी ने स्पष्ट कर दिया है कि मैं दिल्ली में पार्टी के कार्यक्रम में व्यस्त होने की वजह से ईडी के कोलकाता कार्यालय में पेश नहीं होऊंगा.

अभिषेक बनर्जी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, ”दुनिया की कोई भी ताकत बंगाल के लोगों और उनके मौलिक अधिकारों के लिए लड़ने के मेरे समर्पण में बाधा नहीं बन सकती. मैं दो और तीन अक्टूबर को विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए दिल्ली जाऊंगा, अगर रोक सको तो मुझे रोक लो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *