विद्युत भवन से फर्जीवाड़ा गिरोह का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

0

न्यूज डेस्कः कोलकाता के विद्युत भवन में नौकरी दिलाने के नाम पर नौकरी दिलाने के नाम कई लोगों से गठी करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को विधाननगर कोर्ट में पेश किया. आरोपी शख्स का नाम सौरभ रॉय है .पुलिस को शक हैं कि इस मामले में कई और लोग शामिल हो सकते हैं. पुलिस उसकी तलाश करने में जुट गई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 2 मई को विद्युत भवन के महाप्रबंधक ने विधाननगर पूर्व पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी कि विद्युत भवन में विभिन्न पदों के लिए फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर कई लोग नियमित रूप से भवन में आ रहे थे. जिससे उन्हें शक है कि कोई फ्रॉड गिरोह इस तरह के फर्जी नियुक्ति पत्र सप्लाई कर रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक,. सोमवार को वह व्यक्ति फर्जी नियुक्ति पत्र लेकर विद्युत भवन गया। फिर विद्युत भवन के बिलिंग सेक्शन में फर्जी नियुक्ति पत्र दिखाया। इसके बाद विद्युत भवन से पुलिस को सूचना दी गयी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर उस शख्स से पूछताछ की तो पता चला कि वह शख्स असल में फ्रॉड रिंग के पांडा में से एक था. वह फर्जी नियुक्ति पत्र खुद बनाकर विद्युत भवन आया था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के पास से कई फर्जी सरकारी दस्तावेज जब्त किये हैं. साथ ही आरोपियों के पास से कई अकाउंट की डिटेल भी मिली है, जिसमें बड़ी रकम के लेनदेन के निशान भी पुलिस को मिले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *