बैरकपुर में टीएमसी उम्मीदवार पर बीजेपी ने लगाए रुपए बांटने का आरोप

0

न्यूज डेस्कः देशभर में आज सोमवार को पांचवें चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं. देश के 6 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की कुल 49 सीटों पर मतदान हो रहा है. वहीं बंगाल के सात केंद्रों बनगांव, बैरकपुर, हावड़ा, उलुबेरिया, श्रीरामपुर, हुगली और आरामबाग में भी मतदान हो रहा है. इसके साथ ही कई जगहों पर बवाल और अशांति की खबरें सामने आ रही है. आपको बताते हैं कि अबतक वोटिंग को लेकर कहां-कहां बवाल हुआ है.  

टीएमसी उम्मीदवार पर बीजेपी ने लगाए रुपए बांटने के आरोपपश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में बैरकपुर से बीजेपी सांसद और उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने कहा कि सभी नियमों का उल्लंघन करते हुए टीएमसी उम्मीदवार पार्थ भौमिक ने कल रात पैसे बांटे. वह गुंडागर्दी को बढ़ावा देने के लिए ऐसा कर रहे हैं. हम शांतिपूर्ण चुनाव कराने की कोशिश करेंगे, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी.

टीटागढ़ नगरपालिका के वार्ड नंबर 15 में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह को काला पताका दिखाकर गो बैक का दिया स्लोगन.टीटागढ़ थाना की पुलिस की ओर से लाठी चार्ज किया गया. घटना को लेकर घंटों इलाके में तनाव का माहौल बना रहा.

बीजेपी एजेंटों को अंदर नहीं जाने देने का आरोप

बैरकरपुर से BJP उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने शिकायत की कि अमदंगा के 3 बूथों पर एजेंटों को बूथ के भीतर नहीं जाने दिया गया। उन्होंने टीएमसी प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्थ भौमिक यह गेम खेलना बंद करें। दूसरी ओर जगद्दल स्थित सरस्वती बालिका विद्यालय के बूथ संख्या 144 पर सुबह 7 बजे के बाद भी मतदान शुरू नहीं हुआ। इसपर अर्जुन सिंह ने नाराजगी जताते हुए चुनाव आयोग की भूमिका पर सवाल उठाया कि देरी क्यों हो रही है।

वोटरों को नाराज करने का आरोप

स्वरूपनगर विधानसभा के नवाबकटी मोरल पाड़ा इलाके में वोटरों की पिटाई की शिकायतें आईं। बीजेपी समर्थित वोटरों को पीटने का आरोप लगा है। बनगांव बीजेपी जिला अध्यक्ष देवदास मंडल ने आरोप लगाया कि बांग्लादेश से अपराधियों को लाकर वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। बीजेपी ने यह भी आरोप लगाया कि कई वार्डों में 100 मीटर के अंदर टीएमसी कार्यकर्ता खड़े हैं,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *