यूपी STF ने गैंगस्टर अनिल दुजाना को एनकाउंटर में मार गिराया

0

न्यूज डेस्कः पश्चिमी उत्त्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना को एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है.  इस दुजाना पर पर 18 मर्डर सहित रंगदारी, लूटपाट, जमीन पर कब्जा, कब्जा छुड़वाना और आर्म्स एक्ट समेत 62 संगीन मुकदमे दर्ज थे. साथ ही अनिल पर रासुका और गैंगस्टर एक्ट भी लग चुका है.

वह गैंगस्टर सुंदर भाटी पर एके-47 से हमले का आरोपी है. बता दे कि दुजाना 2012 से जेल में था और जनवरी 2021 में बेल पर बाहर आया. उस पर बुलंदशहर पुलिस ने 25 हजार और नोएडा पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था. केसों में पेश नहीं होने को लेकर अदालत ने गैरजमानती वॉरंट जारी कर रखा था.

गैगस्टर सुंदर भाटी पर बरसाई थी गोलियां

दरअसल, पश्चिमी यूपी में दो गैंगस्टर की गैंगवार बहुत चर्चा में रहती थी और वो दो नाम नरेश भाटी और सुंदर भाटी थे. लेकिन साल 2004 में जिला पंचायत अध्यक्ष नरेश भाटी की हत्या सुंदर भाटी गुट ने कर दी गई. नरेश के भाई रणदीप और भांजे अमित कसाना ने हत्या का बदला लेने के लिए अनिल दुजाना का साथ लिया. साल 2011 के नवंबर में सुंदर भाटी को मारने के लिए तीनों ने सुंदर भाटी के भांजे की शादी चुनी. मकसद सबके सामने मौत के घाट उतार कर दहशत फैलाना था. रणदीप, कसना और दुजाना ने गैंगस्टर सुंदर भाटी पर एके-47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, लेकिन भाटी बच निकल और इस घटना में तीन लोग मारे गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *