शुभेंदु अधिकारी ने लगाया बड़ा आरोप,कहा मतगणना केंद्रों पर चल रही टीएमसी की गुंडागर्दी

0

 न्यूज डेस्कः पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के मतगणना को लेकर जगह-जगह अशांति की खबर आ रही है. दिनहाटा, हावड़ा, बशीरहाट, कूचबिहार, मालदा, दक्षिण 24 परगना जिले के विभिन्न मतगणना केंद्रों पर अशांति की खबर है. हावड़ा में फकीरचांद कॉलेज के सामने विपक्षी पार्टियों के उम्मीदवारों पर बम मारे गये. कटवा में भाजपा एजेंटों को मतगणना केंद्र में प्रवेश करने से रोका गया. इस बीच शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि बीजेपी एजेटों के साथ मारपीट की जा रही है. उन्हें पोलिंग बूथ में घुसने नहीं दिया जा रहा है.

आज बंगाल की जनता का फैसला सामने आएगा. इस बीच राज्य के अलग-अलग हिस्सों में अशांति के छिटपुट दृश्य सामने आए हैं. गोलसी में सत्ता पक्ष के खिलाफ विपक्षी दल के मतगणना एजेंटों की पिटाई कर दी गयी.

तृणमूल ने हावड़ा के सांकराइल में मतगणना केंद्र पर कब्जा करने की कोशिश का आरोप लगाया. दूसरी ओर, भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल रानीगंज में मतगणना केंद्र के बाहर समर्थकों के साथ बैठीं.

फिर सीपीआईएम कार्यकर्ताओं ने किरनाहार बस स्टैंड पर टायर जलाकर सड़क जाम कर दी और विरोध प्रदर्शन किया. डायमंड हार्बर में फकीर चंद कॉलेज के सामने बम विस्फोट हुआ. आरोप है कि सत्ता पक्ष विपक्ष पर बमबारी कर रहा है.

आमडांगा चंडीगढ़ पंचायत के बूथ नंबर 57 के सीपीएम उम्मीदवार कुतुबुद्दीन और बूथ नंबर 139 के सीपीएम उम्मीदवार विश्वजीत सामंत पर अपहरण का आरोप लगाया गया है. कथित तौर पर मतगणना केंद्र जाते समय उनका अपहरण कर लिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *