पश्चिम बंगालः वृद्धा की हत्या के आरोप में नशा मुक्ति केंद्र से दो गिरफ्तार

0

न्यूज डेस्कः पश्चिम बंगाल के  उत्तर 24 परगना के   बारासात के कालीबाड़ी इलाके में एक वृद्ध महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों की पहचान राज चक्रवर्ती और रथिन पोद्दार के रूप में की गई है। सोमवार की देर रात वृद्धा का शव पुलिस ने बरामद किया. पुलिस को आशंका है कि वृद्धा की हत्या शव मिलने से करीब 24 घंटे पहले की गयी होगी. पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

बारासात कालीबाड़ी इलाके में विद्युत आपूर्ति कार्यालय के सामने वृद्धा का घर है। वह घर पर अकेली रहती थी। बेटा बिजनेस के सिलसिले में पुणे में रहता है। और बेटी की भी शादी हो चुकी है. ससुराल बेलघरिया में. सोमवार को पूरे दिन अपनी मां से फोन पर संपर्क नहीं हो पाने पर वृद्धा की बेटी ने पड़ोसी के घर फोन किया। तभी पड़ोसियों ने बुढ़िया के घर के बाहर अखबार पड़े देखे। दरवाज़ा अंदर से बंद है. फिर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस घटनास्थल पर गई और पिछले दरवाजे से घर में घुसने की कोशिश की। तभी देखा जा सकता है कि पिछला दरवाजा टूटा हुआ है. घर के अंदर सब कुछ अस्त-व्यस्त है. और वृद्धा का शव घर में पड़ा हुआ है. इसके बाद से पुलिस को शक है कि चोरों का समूह चोरी करने के लिए घर में घुसा और वृद्धा की हत्या कर फरार हो गया.

वृद्धा का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने विभिन्न स्रोतों से पूछताछ शुरू की. तभी नशा मुक्ति केंद्र का मामला पुलिस के संज्ञान में आया. पुलिस को गुप्त सूत्र से जानकारी मिली कि सोमवार को इलाके के नशा मुक्ति केंद्र में दो लोगों ने जाकर खुद को भर्ती कराया है. इसी तरह पुलिस ने नशा मुक्ति केंद्र पर छापेमारी कर इन दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में आरोपियों ने वृद्धा की हत्या की बात कबूल कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *